Top News
Next Story
NewsPoint

Sapna Chaudhary Dance वीडियो हुआ वायरल

Send Push

Jagruk Youth News , 7 october 2024 - Sapna Chaudhary Hit Song :  सपना चौधरी एक इंडियन डांसर और स्टेज परफॉर्मर (Sapna's stage performance)  हैं, जो स्टेज प्लेटफॉर्म पर अपने डांसिंग से काफी  हुईं।

सपना चौधरी ज्यादातर हरियाणवी गानों पर डांस करती हुई ही नजर आती  हैं और आप अगर नही जानते है तो आपको बता दें कि वो बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वो शुरू से ही डांसर बनने का प्लान लेकर नही चली थी, सपना चौधरी का सपना था कि वह पुलिस में इंस्पेक्टर बनें, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि उनके साथ एक ऐसी घटना हुई जिसने उनकी पूरी जिंदगी को बदलकर रख दिया। 

image Sapna Chaudhary 08 oct 2024

उनके शुरूआती जीवन के बारे में बता दें कि सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती पढ़ाई भी रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। पिता की मौत के बाद वह लेकिन उसके बाद वो इतनी व्यस्त हो गईं कि आगे चाह कर भी नहीं पढ़ पाईं। बता दें कि जब सपना 8वीं क्लास में थीं तभी उनके पिता का देहांत हो गया था। पिता के जाने के बाद सभी जिम्मेदारियां सपना के कंधों पर आ (sapna chaudhary life story) गईं। घर चलाने के लिए अपनी पढ़ाई के दौरान भी सपना नाइट शो करने जाया करती थीं, उसके बाद उन्हें स्कूल भी जाना होता था। सपना अगर सुबह 6 बजे भी शो करके घर वापस आती थीं तो भी उन्हें स्कूल जाना होता था। इससे उनकी पढ़ाई काफी प्रभावित हुई। 

स्टेज शो से शुरूआत करने वाली सपना आज आसमान की बुलंदियों पर है। इनका हर स्टेज शो हिट जाता है। आए दिन सपना चौधरी अपनी मदमस्त अदाओं से लोगों का दिल धड़काती नजर आती हैं। सपना के एक्सप्रेशन इतने दिलचस्प होते हैं कि हर कोई बस उस में खो जाता (sapna chaudhary new dance Video) है। सपना चौधरी स्टेज पर जब भी कमर मटकाती हैं तो हर किसी की आंखें फटी रह जाती है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, साथ ही सपना भी अपने चाहने वालों के लिए कुछ ऐसा कर ही जाती हैं जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं।

हाल ही के दिनों में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियों में  वो नीले रंग के सूट में बवाल काटते नजर आ रही (Sapna chaudhary dance Video) हैं।  वीडियो में ‘ठेके आली गली’ (Theke Aali Gali Haryanvi song) गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं। सपना चौधरी इस वीडियो में एक से बढ़कर एक कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं। अपने डांस और अदाओं से सपना वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इतना ही नही सपना के डांस को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियों पर लाखों लाइक्स और प्यारे प्यारे कमेंट भी आ रहे है। 

वायरल हुए डांस वीडियों में आपको सपना का मदमस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना के लटके-झटके लोगों के दिलों पर कहर ढा रहे है। वायरल वीडियों पर यूजर्स लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके (Sapna viral video views and likes) हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now